Saturday, May 18, 2024
No menu items!
Google search engine

शादी के 17 साल बाद मिला था बच्चा, नाव हादसे में दंपति के दोनों बच्चों की मौत

Spread the News

गुजरात, 21 जनवरी । गुजरात के वडोदरा में एक दिल दहला देने वाले हादसे में 12 छात्रों की मौत हो गई। यह हादसा झील में नाव पलटने से हुआ, जिसमें दो शिक्षकों की भी जान चली गई। इस हादसे से कई हंसते खेलते घरों में मातम का माहौल फैल गया। यह दंपत्ति के लिए इतना दर्दनाक है कि इससे उनका जीवन हमेशा के लिए टूट जाता है। 17 साल बाद इस दंपत्ति को बच्चा हुआ। शादी के 17 साल बाद पैदा हुए उनके दोनों बच्चों की इस नाव हादसे में मौत हो गई है।

शादी के बाद दंपत्ति को कोई बच्चा नहीं हुआ। इसके लिए उन्होंने देवी-देवताओं से बहुत प्रार्थना की। शादी के बाद 17 साल के इंतज़ार के बाद उन्हें एक बेटा और एक बेटी हुई। उनके जिन दो बच्चों की मौत हुई, उनमें एक बेटा दूसरी कक्षा में और एक बेटी तीसरी कक्षा में पढ़ती थी।

अजवा रोड पर रहने वाले परिवार के रिश्तेदारों ने बताया कि उन्होंने कई सालों तक बच्चों के लिए प्रार्थना की थी, जिसके बाद उन्हें बच्चे हुए। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को झील से बाहर निकाला गया और तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी। बच्चों के पिता यूके में रहते थे और खबर मिलने के बाद वडोदरा पहुंच रहे हैं। दोनों बच्चों के शवों का पोस्टमॉर्टम हो चुका है और पिता के आने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सेल्फी लेने के दौरान नाव पलट गई

बता दें कि नाव पलटने की इस घटना में न्यू सनराइज स्कूल के कम से कम 12 बच्चों की मौत हो गई है। वे सभी यहां पिकनिक मनाने आये थे। हादसा उस वक्त हुआ जब नाव पर सवार कुछ लोगों ने सेल्फी लेने की कोशिश की। इससे नाव पलट गई और पानी में डूब गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments