Saturday, May 18, 2024
No menu items!
Google search engine

वोट जागरूकता अभियान को पूरे पंजाब में प्रचारित किया जाना चाहिए

Spread the News

मासिक बैठक में जमीयत उलेमा लुधियाना के पदाधिकारियों का व्यक्तव्य

लुधियाना,4 मई।  पंजाब में लोकसभा चुनाव होने में अभी लगभग एक महीना बाकी है, ऐसे में पंजाब के उलमाओं, इमामों, मिल्ली और सामाजिक जिम्मेदारों को पंजाब के ग्रामीण और शहरी इलाकों में वोट जागरूकता के लिए काम करना चाहिए। इस समय मुल्क- मिल्लत की बड़ी सेवा होगी कि हम शहरों और गांवों में घूम-घूमकर लोगों की राजनीतिक चेतना जगाएं और उन्हें अपने वोट की ताकत से देश और राष्ट्र के प्रति गंभीर लोगों की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रेरित करें।यह विचार जमीयत उलमा लुधियाना के पदाधिकारियों ने मासिक बैठक के दौरान वयक्त किये।

मुफ्ती मुहम्मद आरिफ लुधियानावी मुफ्ती ए शहर और जमीयत उलेमा लुधियाना के अध्यक्ष ने कहा कि जमीयत उलेमा हिंद के प्रमुख हजरत मौलाना सय्यद महमूद असअद मदनी अध्यक्ष जमीयत उलमा हिंद एवं हजरत मौलाना हकीमुद्दीन कासमी नाजिम उमूमी जमीयत उलमा ए हिंद के कहने पर बेंगलुरु कर्नाटक का एक प्रतिनिधिमंडल पंजाब के दौरे पर आया था एवं उन्होंने वोट जागरूकता अभियान से संबंधित कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भाग लिया था।

मुफ्ती मुहम्मद आरिफ लुधियानवी ने खलीफा सय्यद सादिक रजा नकशबंदी मुजद्दिदी सज्जादा नशीन रोजा शरीफ मुजद्दिद अलफ सानी सरहिंद, मुफ्ती मुहम्मद इनाम कासमी, अध्यक्ष दीनी तालीमी बोर्ड जमीयत उलमा लुधियाना, जालंधर अमृतसर, होशियारपुर और कपूरथला, मुफ्ती अब्दुल मलिक कासमी जमीयत उलेमा संगरूर के अध्यक्ष,  मुफ्ती शोएब आलम कासमी मायापुरी और कारी शकील अहमद मोहतमिम मदरसा शेख अहमद सरहंदी खन्ना आदि का धन्यवाद किया। जिन के प्रयासों से लुधियाना, मालेरकोटला, खन्ना और सरहंद आदि में वोटों के लिए जागरूकता अभियान के संबंध में कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किए गए।

हाजी मुहम्मद फुरकान खज़ानची जमीयत उलेमा लुधियाना और हाजी मुहम्मद कासिम एल ब्लॉक बीआरएस नगर लुधियाना ने पंजाब भर के उलेमाओं और इमामों से अपील की कि वे अपने शुक्रवार के भाषणों में मतदान के महत्व और उपयोगिता पर प्रकाश डालें और यूपी, बिहार, बंगाल और राजस्थान के लोगों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करें।

कारी मुहम्मद यूसुफ जमीयत उलेमा लुधियाना के महासचिव ने कहा कि इस महीने मस्जिद अबू बक्र सिद्दीक एल ब्लॉक, मस्जिद सिद्दीक राहों रोड और मस्जिद अहमद रूपनगर में जमीयत उलेमा लुधियाना के तत्वावधान में सामाजिक सुधार कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, मुहम्मद आरिफ लुधियानवी, मुफ्ती मुहम्मद इनाम कासमी और मुफ्ती मुजतबा सुब्हानी देवबंदी के भाषण होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments