Sunday, April 14, 2024
No menu items!
Google search engine

जब जानी मानी हस्ती कपिल शर्मा करने वाले थे सुसाईड…

Spread the News

मुंबई। कपिल शर्मा कई सालों से टीवी पर अपने कॉमेडी शो के ज़रिए दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने का ज़रिया बने हुए हैं। अपनी कॉमिक टाइमिंग और पंच लाइन के लिए कपिल को हमेशा फैंस से सराहना मिलती है। कपिल शर्मा ने हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी जिन्दगी के कई पहलुओं पर बात की। यहां तक कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो के को-स्टार्स के संग झगड़ें की बात पर भी चुप्पी तोड़ी।

कपिल शर्मा ने इंटरव्यू में अपने जिन्दगी के उस कठिन दौर के बारे में भी बताया जब वो इतने परेशान हो चुके थे कि सुसाइड करना चाहते थे। कॉमेडियन ने डिप्रेशन फेज़ का खुलासा किया। कपिल शर्मा ने बताया कि डिप्रेशन के कारण उन्हें आत्महत्या करने के ख्याल आते थे। उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को खुद को बचाने का क्रेडिट दिया। कपिल ने कहा, “उस समय लगता था कि खत्म होने वाला है काम। बड़ा गंदा वाला फेज़ था। उस टाइम पर खत्म ही नहीं हो रहा था।”

कपिल शर्मा ने को-स्टार्स संग झगड़े पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि उनका सिर्फ सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा हुआ था। बाकी एक्टर्स अपनी मर्जी से शो छोड़कर गए हैं। उन्होंने कहा, “इनसे पूछिए ये क्यों नहीं रुके, मैं तो अपनी ही जगह पर हूं। मैंने सुनील (ग्रोवर) के साथ लड़ाई की थी, ठीक है। भारती सिंह अगर आप इंस्टाग्राम पर देखते हैं तो हम साथ में बैठते हैं। भारती ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। वो अपना काम खुद कर रही हैं और बहुत बिजी हैं।”

झगड़े की बात करते हुए कॉमेडियन ने आगे कहा, “ऐसा नहीं है कि जो चले गए हैं, वे मुझसे लड़े हैं। उपासना सिंह फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही हमने बात की है। कृष्णा एक अच्छा दोस्त है। इसलिए सुनील को छोड़कर आप सभी को एक ही कैटेगरी में नहीं रख सकते।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments