जलापूर्ति व स्वच्छता कर्मचारी संघ के पदाधिकारी प्रभारी सज्जन सिंह चीमा को ज्ञापन सौंपते हुए

Spread the News

सुल्तानपुर लोधी। हरदीप सिंह की अध्यक्षता में जल आपूर्ति स्वच्छता मास्ट्रोल कर्मचारी संघ सुल्तानपुर लोधी ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के निर्वाचन क्षेत्र प्रभारी सज्जन सिंह चीमा को पंचायतीकरण के विरोध में मांग पत्र दिया। प्रदेश प्रेस सचिव संजीव कोंडल इस अवसर पर विधानसभा क्षेत्र से बात करते हुए विशेष रूप से उपस्थित रहे।

प्रभारी सज्जन सिंह चीमा ने कहा कि बैठक में जल आपूर्ति स्वच्छता विभाग के मुखिया मोहमंद इशफाक द्वारा जलापूर्ति योजनाओं को पंचायतों को सौंपने का मामला जनविरोधी है। क्योंकि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने वादा किया था कि नौजवानों को पंजाब में ही रोज़गार देंगे। लेकिन अगर जलापूर्ति योजनाएँ पंचायतों को दे दी जाएँगी तो पंजाब में रोज़गार के अवसर कम हो जाएँगे।

जल आपूर्ति और स्वच्छता विभाग के नियमित पद ख़त्म हो जाएँगे। पंचायतें बंद हैं और कई बंद होने की कगार पर हैं। इसलिए संगठन की मांग है कि विभाग के मंत्री ब्रह्म शंकर के साथ संगठन की बैठक कर कार्रवाई की जाए।पंचायत बंद करने से होने वाले नुकसान से सरकार को अवगत कराया जाए। अगर यह जनविरोधी फैसला लागू होता है तो इसका खामियाजा 2024 के लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

इस मौके पर राजन कुमार, राम लाल, प्रेम चंद, गुरमीत सिंह, लवप्रीत सिंह, अमरजीत सिंह, बागीचा सिंह, दीया सिंह, बलदेव सिंह, गुरमीत सिंह, जसवीर सिंह, जतिंदर पाल, मेजर सिंह, तरसेम सिंह, सुरजन सिंह आदि सदस्य शामिल हुए।

Admin

Recent Posts